मुस्कान बेबी के इस डांस के सामने फ़ैल सपना चौधरी का डांस, लोगों ने मचाया हल्ला, देखें विडियो

मुस्कान बेबी के इस डांस के सामने फ़ैल सपना चौधरी का डांस, लोगों ने मचाया हल्ला, देखें विडियो

यदि आप उन लोगों में से हैं जिन्हें हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस परफॉर्मेंस देखना पसंद है, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि मुस्कान बेबी ने हाल ही में एक नया वीडियो जारी किया है जो आपके दिन, शाम और रात में रंग भरने का वादा करता है।

वीडियो में लोकप्रिय हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी हैं, जिन्हें पेप्पी ट्रैक ‘बंदूक’ पर प्रदर्शन करते देखा जा सकता है।

Muskan Baby Hot Dance
Muskan Baby Hot Dance

यह वीडियो पहले ही विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है और इसने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। अगर आप हरियाणवी संगीत और नृत्य के प्रशंसक हैं, तो यह वीडियो निश्चित रूप से देखने लायक है।

हाल ही में 11 मार्च, सोमवार को चैनल ‘मुस्कान बेबी रियल’ द्वारा यूट्यूब पर एक मनमोहक डांस वीडियो साझा किया गया था। इस वीडियो में प्रतिभाशाली मुस्कान एक शानदार बेबी पिंक कलर के प्रिंटेड सलवार सूट में शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। उनके प्रदर्शन का पृष्ठभूमि संगीत प्रसिद्ध गायक सिद्ध बी और कविता शोबू का लोकप्रिय गीत ‘साली का ठुमका’ है।

मुस्कान के डांस मूव्स वाकई अनोखे और प्रभावशाली हैं। उन्हें अपनी असाधारण कमर की लचक दिखाते हुए मंच पर ऊर्जावान रूप से कूदते देखा जा सकता है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा। प्रदर्शन इतना मनमोहक है कि किसी की भी आंखों में आंसू आ सकते हैं.

हालाँकि, वीडियो में प्रतिभा के प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद, इसकी उत्पत्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, जैसे कि इसे कहाँ रिकॉर्ड किया गया था या यह किस रागनी प्रतियोगिता का हिस्सा था।

मुस्कान बेबी भारत के उत्तरी राज्य हरियाणा की पारंपरिक लोक संगीत शैली, हरियाणवी रागनी की दुनिया में एक प्रमुख हस्ती हैं। हालाँकि वह इस शैली की एक अन्य अग्रणी शख्सियत सपना चौधरी के समान प्रसिद्धि और पहचान हासिल नहीं कर पाई हैं, लेकिन मुस्कान की लोकप्रियता उनसे कम नहीं है। यह एक वीडियो में उनके प्रदर्शन से स्पष्ट होता है जिसे हम देख सकते हैं।

Muskan Baby Hot Dance
Muskan Baby Hot Dance

वीडियो में मुस्कान पूरे जोश और ऊर्जा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से भीड़ उनके प्रदर्शन को करीब से देखने के लिए मंच पर इकट्ठा होने लगती है। जैसे-जैसे उनका प्रदर्शन आगे बढ़ता है.

हम देख सकते हैं कि मंच पर मौजूद दर्शक भी उनके प्रति अपनी प्रशंसा और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए अच्छी खासी रकम खर्च कर रहे हैं। उनके चेहरों पर खुशी और उत्साह मुस्कान की प्रतिभा और दर्शकों पर उसके प्रभाव का प्रमाण है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
Scroll to Top